उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक और शानदार विजय के लिए बधाई : पशुपति नाथ सिंह।

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक और शानदार विजय के लिए बधाई : पशुपति नाथ सिंह।

धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह ने उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव में ऐतिहासिक और शानदार विजय के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी,राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ,जुझारू प्रत्याशियों तथा कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई दी है तथा इस अखण्ड विश्वास,स्नेह के लिए जनता का आभार भी प्रकट किया है ।उत्तर प्रदेश की इस जीत ने एक बार फिर साबित किया कि देश की जनता को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व पर अटूट भरोसा है।यह जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है। इस नगर निकाय चुनाव में जिनका खाता नहीं खुला वो गुजरात में बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं ।गुजरात चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी ।
भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के अध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह ने कहा उत्तरप्रदेश की जनता का अपार समर्थन है कि इस प्रकार की जीत भाजपा को मिली है, नगर निकाय चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है, पीएम मोदी जी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की रणनीतिक कुशलता का प्रतीक है ये जीत। आज पुन: यह साबित हो गया कि जनता भारतीय जनता पार्टी के कुशल व सक्षम नेतृत्व पर पूर्ण रूप से भरोसा करती है I

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव

झारखंड प्रदेश के मंत्री प्रोफेसर सरिता श्रीवास्तव ने कहा

भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के मंत्री प्रोफेसर सरिता श्रीवास्तव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की इस शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई व उत्तर प्रदेश की जनता का अभिनंदन । आज पुन: यह साबित हो गया कि जनता भारतीय जनता पार्टी के कुशल व सक्षम नेतृत्व पर पूर्ण रूप से भरोसा करती है Iये जीत भारतीय जनता पार्टी की सरकारों द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यों पर जनता की मुहर का द्योतक है।



पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र कूमार ने कहा

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र कूमार ने कहा कि उ.प्र. नगर निकाय चुनाव में भाजपा की अप्रत्याशित जीत केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकारों पर जनता के लगातार बढ़ते भरोसे की जीत है, विकास और सुशासन की जीत है, लाखों-करोड़ों कार्यकर्ताओं के समर्पण की जीत है|
बधाई देने वालों में संजीव अग्रवाल,धरनीधर मंडल,संजय झा,मिल्टन पार्थ सारथी,अमलेश सिंह,आशा पांडेय,उमेश सिंह, नरेन्द्र त्रिवेदी,सुनिल उरांव, सुधा मिश्रा,चुन्ना सिंह,नेहा साहू,प्रीतपाल सिंह अजमानी सहित अन्य शामिल थे ।

अमेठी में नहीं खुला कांग्रेस का खाता

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव में  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी पर भी निकाय चुनाव में कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है। अमेठी में दो नगर पालिका सीटें गौरीगंज व जायस के साथ दो नगर पंचायतें अमेठी व मुसाफिरखाना हैं। गौरीगंज सीट पर एसपी उम्मीदवार ने जीत हासिल की है, जबकि जायस सीट पर बीजेपी कैंडिडेट जीता है। अमेठी की नगर पंचायत सीट पर बीजेपी की चंद्रमा देवी जीत गई हैं। इसके अलावा मुसाफिरखाना नगर पंचायत पर निर्दलीय प्रत्याशी पुरुषोत्तम दास ने जीत हासिल की है। जायस नगर पालिका के अब तक हुए चुनावों में बीजेपी कभी भी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी।

इस पर स्मृति ने कसा तंज

उत्तर-प्रदेश-निकाय-चुनाव में कॉग्रेस की इतनी बुरी परिणाम के बाद गुजरात में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में ही नहीं जीत रहे हैं। इससे साफ है कि जनता में उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा है। जो अपने क्षेत्र में नहीं जीत सकते, वह गुजरात में क्या सपने लेकर आए हैं। लेकिन सपने देखने से कोई किसी को रोक नही सकता तो वे और उनके चाहने वाले सपने देखते रहे।


इस विषय पर अपनी विचार आप कमेंट में लिखें और साथ ही अपनी बात को ज्याद से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए पोस्ट को अपने फेसबुक, ट्विटर और गुगल प्ल्स पर शेयर कर सकते है ।
पोस्ट पढनें के लिए धन्यवाद।
सौजन्य: NEWS TODAY…….17
विशेष धन्यवाद: श्री सोहन विश्वकर्मा।

Leave a Reply