Ind vs Aus 2017

हिन्दी में पढें। Ind Vs Aus 3rd Test 2017 Day 3 Highlights, Pujara Superb Knock,

Ind Vs Aus 3rd Test 2017

Ind vs Aus 2017

Ind vs Aus 2017

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैचे के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया हावी रहा। तीसरे दिन के खेल की शुरुआत भारत ने 1 विकेट पर 120 रनों की पारी को आगे बढाते हुए की। भारत की पारी की शुरुआत अच्छी रही। पहले विकेट की साझेदारी के लिए मुरली विजय और के0एल0 राहुल ने 91 रन जोडे और दुसरे विकेट के लिए मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने 102 रनों की साझेदारी की और इस साझेदारी के बाद और कोई साझेदारी ज्यादा लम्बी नहीं चली। स्टार बल्लेबाज और कप्तान कोहली का बल्ला फिर बिना कोई धमाके के शांत हो गया और एक के बाद एक लागातार 5 विकेट गिर गये। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट खो कर 360 रन बनाए है और फिलहाल भारत 91 रनों से पीछे है।

भारत के तरफ से चेतेश्वर पुजारा का फार्म मे लौटना भारत के लिए अच्छी खबर है। इसके पहले दुसरे दिन के खेल में भी दो पहर तक ऑस्ट्रेलिया हावी रहा पर रवींद्र जडेजा ने कमाल की गेन्दबाजी करते हुए भारत को मैच मे वापस लाकर खडा कर दिया और पारी में 5 विकेट लिये। ऑस्ट्रेलिया ने अपने दसों विकेट खो कर 451 रन बनाए जिसमें कप्तान स्टीव स्मीथ ने नाबाद 178* ­रन और मैक्स्वेल ने 104 रनों की पारी खली।

नीचे दिये गये विडियो में रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी देखें।

ऑस्ट्रेलिया के तरफ से पैट कमींस ने धारदार गेंद्बाजी की और चार विकेट लिए। पहले टेस्ट में स्टार गेंदबाज रहे ऑ’कैफी को सिर्फ एक विकेट मिला और वो भी मुरली विजय की गलती से। ऑ’कैफी की गेंदबाज़ी में वो पैनापन नहीं नज़र आया। इस मैच में अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चांसेस 40-60 के नजर आ रहें है। पर क्रिकेट अनिश्तताओं का खेल है कल कुछ भी हो सकता है तो फोलो किजिए हमारे अपडेट्स https://jharkhandinfo.co.in पर।

भारतीय पारी का विकेट पतन| Fall of Wickets of Indian Inning.

तीसरे टेस्ट मैचे के तीसरे दिन का हाईलाईट।

Share This:

Leave a Reply