Jharkhandinfo_logo

JharkhandInfo News Updates: 21st March 2017

JharkhandInfo News Updates: 21st March 2017:

लोहरदगा – ट्रेन व बस से सफर कर लोहरदगा में नौकरी करने वालों की अब खैर नही। बॉयोमीट्रिक्स उपस्थिति के आधार पर होगा फरवरी माह का बेतन भुगतान।

Jharkhandinfo_News_Updates

Jharkhandinfo_News_Updates

पूर्व में भी उपायुक्त ने किया था आदेश निर्गत । आदेश के वावजूद भी लोहरदगा में सरकारी कार्यालयों में समय के बाद व समय से पूर्व पदाधिकारी हो जाते रहे हैं गायब।

पदाधिकारी एवं कर्मी जिला मुख्यालय एवं प्रखंड मुख्यालय में ठहरना एवं बॉयोमीट्रिक्स उपस्थिति दर्ज करना सुनिश्चित करें। जो आदेश का पालन नही करते उसे कर्तब्यहीनता व गंभीर अनुशासनहीनता मानते हुवे बिना कोई स्पष्टीकरण  पृच्छा किये बिभागीय करवाई एवं निलंबन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जायेगी।

विवाहिता का शव बरामद,हत्या का आशंका

सिमरिया, सिमरिया थाना क्षेत्र के जबड़ा गांव निवासी कैलाश राम की 32 वर्षीय पत्नी सकुंती देवी का शव एक कुएं से बरामद किया गया है। जिसे लेकर हत्या का आशंका जताई जा रही है।सिमरिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतिका के पति कैलाश राम ने सिमरिया थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है।उसका कहना है कि अनंत राम के पुत्र बबलू कुमार का उसके पुत्री के साथ संबंध था।इस बात को लेकर एक पंचायत हुई थी। जिसमें मृतिका पत्नी के साथ मारपीट की गई थी तथा 19 मार्च तक पंद्रह हजार अर्थदंड के रूप में देने को कहा गया था।राशि नहीं देने के कारण अनंतराम के परिजनों ने मारपीट कर उसे हत्या कर दी।तथा शव को कुएं में फेंक दिया।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

योगी आदित्‍यनाथ आज आएंगे दिल्ली, शाह से मिलकर तय करेंगे मंत्रियों के विभाग

यूपी के नवनिर्वाचित सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज दिल्‍ली आ रहे हैं| मुख्‍यमंत्री चुने जाने के बाद यह उनका पहला दिल्‍ली दौरा होगा| सूत्रों के मुताबिक वह मंत्रियों के विभाग के बंटवारे पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह से चर्चा करेंगे| उनसे राय-मशविरा करने के बाद विभागों का बंटवारा किया जा सकता है.|

इसके अलावा मुख्‍यमंत्री का पीएम मोदी, राष्‍ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति से मिलने का भी कार्यक्रम है| वह संसद भी जा सकते हैं. इस दौरान योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई भाजपा नेताओं से भी मुलाकात करेंगे| योगी प्रधानमंत्री के अलावा राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे| योगी संसद भी जा सकते हैं. माना जा रहा है कि वह आज सासंद पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं|

सौजन्य: New Today…1 WhatsApp News Group

Share This:

Leave a Reply