reliance jio

Reliance Jio Summer Surprise Plan. जानिये क्या है जियो का नया सरप्राईज़ प्लान?

Reliance Jio Summer Surprise Plan

जानिये क्या है जियो का नया सरप्राईज़ प्लानभारत में रिलायंस Jio को छोड कर बाकि टेलेकॉम कम्पनीयों की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं के रहीं है और इसकी वजह खुद रिलायंस Jio है। रिलायंस Jio ने अपने शुरुआती प्लान वेल्कम ऑफर को अपग्रेड करते हुए हैप्पी न्यु ईयर प्लान लॉंच किया था और अब उसे भी अपग्रेड करते हुए Jio Prime में कंवर्ट करने वाली थी। रिलायंस Jio में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 थी जो कल खत्म होने वाली थी पर अब इसकी तारिख को बढा कर, 15 दिनों एक्स्टेंशन दिया गया है।

reliance jio

reliance jio

31 मार्च की डेडलाइन से परेशान यूजर्स अब 15 अप्रैल तक जियो Prime सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चीफ मुकेश अंबानी ने बताया कि अब तक करीब 7.20 करोड़ कस्टमर्स ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है। अंबानी ने नए समर सरप्राइज ऑफर का भी एलान किया। इसमें सभी Jio Prime यूजर्स जुलाई तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकेंगे।

मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी को Jio के 10 करोड़ यूजर्स होने का एलान किया था। इसी के साथ Jio प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया था। इसमें Jio के वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर को एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक बढ़ाने के लिए 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ऑफर की गई थी। इसके लिए 31 मार्च 2017 की डेडलाइन थी और 1 अप्रैल से जियो की सर्विसेज पेड करने की बात कही गई थी। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एक बयान जारी कर कहा कि जो कस्टमर्स 31 मार्च तक Jio Prime में एनरोल नहीं करा पाए थे, उनके पास 15 अप्रैल तक का मौका है। वे 99 रुपए में Jio की 303 प्लान वाली सिम खरीद सकते हैं।

Jio समर सरप्राइज एक्सक्लूसिवली प्राइम कस्टमर्स के लिए है। ऐसे प्राइम कस्टमर्स जो 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे ज्यादा अमाउंट का फर्स्ट रिचार्ज करा लेंगे उन्हें पहले तीन महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सर्विसेस मिलेंगी। यानि की जो 303 रुपए प्रत्येक माह देने थे वो अब फर्स्ट रिचार्ज के बाद तीन महिने के लिए यानि जुलाई 2017 तक फ्री होंगे। अंबानी ने कहा कि 15 अप्रैल तक एक्टेंशन देने से फ्री से पेड सर्विस पर जाने वाले यूजर्स को परेशानी नहीं होगी।

अंबानी ने कहा कि Jio ने दुनिया का सबसे बड़ा 4G LTE वायरलेस ब्रॉडबैंड नेटवर्क बना लिया है। इसके एक लाख से ज्यादा मोबाइल टॉवर्स हैं। आने वाले महीनों में कंपनी एक लाख टॉवर्स और जोड़ेगी। इसमें कंपनी 2 लाख करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट करेगी। यह दुनिया में किसी भी वायरलेस नेटवर्क में सबसे बड़ा इन्वेस्टमेंट होगा। साथ ही रिलायंस Jio ने एक इतिहास भी  बना डाला है,  रिलायंस Jio अपने आप में ऐसी पहली कम्पनी बन चुकी है जिसने इस बडे कस्टमर ग्रुप के साथ फ्री तो पेड सर्विस में माईग्रेशन किया है|


Subscribe our  another YouTube Tech Channel : Tecclues

Share This:

Leave a Reply